साइिकल इंडस्ट्री से जुड़े संगठन एआईसीएमए के प्रतिनिधिमंडल ने केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल व राज्य मंत्री सोम प्रकाश के साथ की मुलाकात – साइिकल इंडस्ट्री को जल्दी मिलेगा विश्व स्तरीय रिसर्च एंड डेवलोपमेन्ट सैंटर

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ के नेतृत्व में आयोजित बैठक में पंजाब भाजपा कार्यकारिणी सदस्य व जिला भाजपा के पूर्व अध्यक्ष जतिन्द्र मितल व अरुणेश मिश्रा (रेडॉन बाइक्स) सहित एवन साइिकल के एम.डी ओंकार सिंह पाहवा, हीरो साइिकल के डायरैक्टर आदित्य मुंजाल, हीरो इकोटैक के सीएमडी विजय मुंजाल, विशाल साइिकल के डायरैक्टर विशाल महेन्द्रू, टी आई साइिकल प्रमुख विकास खन्ना, एटलस साइिकल से एम.आर अग्रवाल, हैल के सीएफओ अशोक गोयल, के. बी ठाकुर सहित अन्य उद्योगपतियो ने केन्द्रीय मंत्रियो के साथ इंडस्ट्री की ग्रोथ के लिए विचार-विमर्श कर अपनी तरफ से सुझाव दिए।

लुधियाना। साइिकल इंडस्ट्री से संबधित संगठन एआईसीएमए के प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल व सोम प्रकाश से नई दिल्ली में मुलाकात कर इंडस्ट्री से जुड़ी समस्याओ की जानकारी केंद्र सरकार के दरबार में पंहुचाई। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ के नेतृत्व में आयोजित बैठक में पंजाब भाजपा कार्यकारिणी सदस्य व जिला भाजपा के पूर्व अध्यक्ष जतिन्द्र मितल व अरुणेश मिश्रा (रेडॉन बाइक्स) सहित एवन साइिकल के एम.डी ओंकार सिंह पाहवा, हीरो साइिकल के डायरैक्टर आदित्य मुंजाल, हीरो इकोटैक के सीएमडी विजय मुंजाल, विशाल साइिकल के डायरैक्टर विशाल महेन्द्रू, टी आई साइिकल प्रमुख विकास खन्ना, एटलस साइिकल से एम.आर अग्रवाल, हैल के सीएफओ अशोक गोयल, के. बी ठाकुर सहित अन्य उद्योगपतियो ने केन्द्रीय मंत्रियो के साथ इंडस्ट्री की ग्रोथ के लिए विचार-विमर्श कर अपनी तरफ से सुझाव दिए। केन्द्रीय मंत्रियो पीयूष गोयल व सोम प्रकाश ने इंडस्ट्री से जुड़े उद्योगपतियो की तरफ से दिए सुझावों पर गौर करते हुए संबधित विभागो से बातचीत कर समस्याओ के समाधान का भरोसा दिलाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार उद्योग हितैषी नीतियां तैयार कर इंडस्ट्री की बेहतरी के लिए वचनबद्ध है। इस दौरान उन्होने उद्योगपतियो के सुझाव पर मेक इन इंडिया को प्रफुलित करने के लिए केंद्र सरकार के प्रयासों के तहत जल्दी ही साइिकल उद्योग की बेहतरी के विश्व स्तरीय रिसर्च एंड डेवलोपमेन्ट सैंटर की व्यवस्था करने का भरोसा भी दिलाया। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ ने कहा केेंद्र सरकार साइिकल इंडस्ट्री के साथ-साथ पंजाब में स्थापित अन्य उद्योगो को भी प्रफुलित करने की तरफ भी ध्यान दे रही है। पंजाब भाजपा कार्यकरणी सदस्य व जिला भाजपा के पूर्व अध्यक्ष जतिन्द्र मितल व अरुणेश मिश्रा ने राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ, केन्द्रीय मंत्रियो पीयूष गोयल व सोम प्रकाश की तरफ से इंडस्ट्री से जुड़ी सम्सयाओ को हल करने पर आभार व्यक्त किया। एवन साइिकल के एम.डी ओंकार सिंह पाहवा और हीरो साइिकल के डायरैक्टर आदित्य मुंजाल ने बैठक में हुई बातचीत का ब्यौरा देते हुए कहा कि केंद्र सरकार के इंडस्ट्री की ग्रोथ के लिए अपनाए सकारात्मक रुख से साइकिल उद्योग व व्यापार प्रफुलित होगा।