बास्केटबॉल के राष्ट्रीय, अंतर्राष्ट्रीय एवं अर्जुन पुरस्कार विजेताओं का सम्मान

News Punjab

श्री आरएस गिल अध्यक्ष और श्री तेजा सिंह धालीवाल महासचिव ने कॉर्पोरेट और व्यापारिक घरानों से अनुरोध किया कि वे सीएसआर पहल के तहत खेलों को बढ़ावा देने में मदद करें ताकि पंजाब के युवा राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चमक सकें।

News Punjab

लुधियाना, 21 अगस्त – पंजाब बास्केटबॉल एसोसिएशन ने रविवार देर शाम गुरु नानक स्टेडियम में एक प्रभावशाली समारोह में अपने वर्तमान और अतीत के खेल नायकों, खेल प्रमोटरों और कोचों को सम्मानित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता पंजाब बास्केटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष पूर्व डीजीपी आरएस गिल ने की। इस अवसर पर वरिष्ठ उपाध्यक्ष युरिंदर सिंह हेयर आईपीएस (सेवानिवृत्त), उपाध्यक्ष एमएस भुल्लर एसएसपी, उपाध्यक्ष जेपी सिंह पीसीएस (सेवानिवृत्त), उपाध्यक्ष गुरजंत सिंह बराड़ और उपाध्यक्ष अशोक गुप्ता के साथ सभी जिलों से पंजाब बास्केटबॉल एसोसिएशन के अन्य अधिकारी और पदाधिकारी शामिल हुए।

पंजाब बास्केटबॉल एसोसिएशन के महासचिव श्री तेजा सिंह धालीवाल ने कहा कि सम्मानित होने वालों में बास्केटबॉल अर्जुन अवार्डी सज्जन सिंह चीमा, अजमेर सिंह, सुमन शर्मा, परमिंदर सिंह भंडाल (एसएसपी) और पुराने वरिष्ठ अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी परमिंदर सिंह (जूनियर) एस.पी. . अंतरराष्ट्रीय सीनियर पुरुष खिलाड़ी अमृतपाल सिंह, अमित सिंह, गुरबाज सिंह, सरबजीत सिंह भुल्लर, 72वीं सीनियर नेशनल गोल्ड विजेता टीम (उदीपुर) और यूथ नेशनल (इंदौर) गोल्ड अंडर-17 विजेता टीम को नकद पुरस्कार से सम्मानित किया गया। लड़कियों के वर्ग में पंजाब की 72वीं जूनियर नेशनल कांस्य विजेता टीम के सभी खिलाड़ियों को भी नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। सम्मानित होने वालों में खेल प्रमोटर अवतार सिंह एएसआई, बहादुर सिंह और सुखपाल सिंह ग्रेवाल शामिल थे।

सम्मानित कोचों में वरिष्ठ कोच राजिंदर सिंह, सुश्री सलोनी (महिला), नरेंद्र पाल, सुखविंदर सिंह और रविंदर गिल शामिल थे। अंतरराष्ट्रीय बास्केटबॉल कोच एवं रेफरी अमरजोत सिंह मावी को भी सम्मानित किया गया। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के मालविंदर सिंह कंग को भी सम्मानित किया गया, जो खुद एक बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं। कंग ने खेलों को बढ़ावा देने के लिए पंजाब सरकार की ओर से पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया। आरएस गिल अध्यक्ष और तेजा सिंह धालीवाल महासचिव ने कॉर्पोरेट और व्यापारिक घरानों से अनुरोध किया कि वे सीएसआर पहल के तहत खेलों को बढ़ावा देने में मदद करें ताकि पंजाब के युवा राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चमक सकें।